कॉमेडी करने में आता है मजा: कैटरीना कैफ

फिल्म ‘राजनीति’ कर चुकी कैटरीना कैफ क्या रीयल लाइफ में भी राजनीति में आना चाहेंगी? सलमान खान को वह कैसे डिस्क्राइब करती हैं? बॉलीवुड में उनकी फेवरेट एक्ट्रैस कौन है? ऐसे ही कुछ बिंदास सवालों के जवाब प्रस्तुत हैं मीडिया केयर ग्रुप की इस विशेष प्रस्तुति में:-

स सलमान खान एक अच्छे एक्टर हैं या फ्रैंड?

’ दोनों ही हैं। वो एक अच्छे एक्टर हैं, यह तो सारी दुनिया मानती है और अच्छे फ्रैंड भी हैं, यह मैंने पर्सनली फील किया है।

स क्या सलमान आपको लेकर पजेसिव हैं? वह सभी को आपसे दूर रहने को लेकर धमकाते रहते हैं?

’ (हंसते हुए) सलमान के पास क्या और कोई काम नहीं है, जो वह मेरे पीछे लोगों को धमकाते रहेंगे। वह एक बड़े एक्टर हैं और ऐसी छोटी बातें नहीं करते।

स उनको आप कैसे डिस्क्राइब करेंगी?

’ सलमान एक वंडरफुल पर्सन हैं, जो मेरी लाइफ में पिछले 6 साल से हैं। वह बहुत निडर हैं और मुझे भी इसी तरह जीना सिखाते हैं।

स आपको कॉमेडी रोल करना अच्छा लगता है या सीरियस?

’ मुझे कॉमेडी रोल करने में मजा आता है लेकिन मैं सीरियस रोल भी करना चाहूंगी।

स क्या आप बॉलीवुड में अपनी पूरी लाइफ बिताने को तैयार हैं?

’ नहीं। मैं 10 साल बाद कहीं और होऊंगी, जैसे श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित कहीं और सैटल हैं।

स बॉलीवुड में आपकी फेवरेट एक्ट्रैस कौन है?

’ जेनेलिया डिसूजा। मैंने सुना है कि उसने भी मेरे साथ ही एक्टिंग कैरियर शुरू किया था और आज उसने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना ली है।

स आपको हिन्दी बोलने में कितना मजा आता है?

’ शुरूआत में हिन्दी बोलना मेरे लिए बहुत मुश्किल था लेकिन अब तो मुझे हिन्दी बोलने में मजा आता है।

स अगर आपको राजनीति में आने का मौका मिले तो ...?

’ तो मैं न कह दूंगी क्योंकि मैं ‘राजनीति’ फिल्म में जरूर काम कर सकती हूं लेकिन रीयल लाइफ में राजनीति मेरे लिए बेहद मुश्किल है। (एम सी एन)

Comments

Popular posts from this blog

तपती धरती और प्रकृति का बढ़ता प्रकोप

पंखों वाली गाय !