उर्मिला को है सपनों के राजकुमार की तलाश



उर्मिला भले ही आज भी अपनी फिल्मों में धमाकेदार आइटम करके दर्शकों को अपना दीवाना बनने पर मजबूर करने की सामर्थ्य और सैक्स अपील रखती हों पर अब उर्मिला ने शादी करके घर बसाने का फैसला कर लिया है। रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ में अपने जलवों की बदौलत रातों-रात बॉलीवुड की हॉट क्वीन बनने और सफलता की बुलंदियों को छूने वाली उर्मिला ने रामू की ही बहुचर्चित फिल्म ‘रामगोपाल वर्मा की आग’ में ‘महबूबा महबूबा’ नामक गाने पर डांस करते हुए अपने हुस्न का ऐसा कहर बरपाया कि दर्शकों के होश उड़ाने के लिए यह काफी था।

अब शादी के बाद भी उर्मिला फिल्मों में काम करेंगी या नहीं और अगर करेंगी भी तो क्या तब भी इसी तरह की हॉट-हॉट परफॉसमेंस दे सकेंगी, इस बारे में तो दावे के साथ कुछ नहीं कहा जा सकता पर शादी के बारे में उर्मिला का कहना है कि शादी जिंदगी का एक अहम मोड़ होता है और मुझे अब तक कोई ऐसा व्यक्ति मिला ही नहीं है। मुझे ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है, जो मुझे कहे कि मैं बहुत खूबसूरत हूं या बहुत महान हूं बल्कि जीवनसाथी के रूप में मैं एक ऐसा इंसान ही चाहती हूं, जो समझदार हो। अपने जीवन में मैं जो कुछ पाना चाहती हूं, वह सब मुझे मिल चुका है, इसलिए अब मैं भी सोचती हूं कि मेरे लिए यह शादी का सही वक्त है और मुझे अब अपने सपनों के राजकुमार की तलाश शुरू कर देनी चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

तपती धरती और प्रकृति का बढ़ता प्रकोप

पंखों वाली गाय !