आपकी उपयोगी रचनाओं एवं टिप्पणियों का स्वागत है.

उपयोगी सूचना

हिन्दी भाषा के समाचारपत्र तथा पत्रिकाएं यदि अपने प्रकाशनों के लिए ‘मीडिया केयर नेटवर्क’, ‘मीडिया एंटरटेनमेंट फीचर्स’ तथा ‘मीडिया केयर न्यूज’ की सेवाएं नियमित प्राप्त करना चाहें तो हमसे ई-मेल द्वारा सम्पर्क करें। आपके अनुरोध पर सेवा शुल्क संबंधी तथा अन्य अपेक्षित जानकारियां उपलब्ध करा दी जाएंगी।

हम इन फीचर एजेंसियों के डिस्पैच में निम्नलिखित विषयों पर रचनाएं प्रसारित करते हैं तथा डिस्पैच कोरियर अथवा ई-मेल द्वारा उपलब्ध कराए जाते हैं:-

राजनीतिक लेख, रिपोर्ट एवं विश्लेषणात्मक टिप्पणी, राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय चर्चा, सामयिक लेख, फिल्म लेख एवं स्टार इंटरव्यू, फिल्म गॉसिप, ज्ञानवर्द्धक एवं मनोरंजक लेख, रहस्य-रोमांच, घर परिवार, स्वास्थ्य, महिला जगत, युवा जगत, व्यंग्य, कथा-कहानी, मनोरंजन, कैरियर , खेल, हैल्थ अपडेट, खोज खबर, महत्वपूर्ण दिवस, त्यौहारों अथवा अवसरों पर लेख, बाल कहानी, बाल उपयोगी रचनाएं, रोचक जानकारियां इत्यादि।

लेखक तथा पत्रकार विभिन्न विषयों पर अपनी उपयोगी अप्रकाशित रचनाएं प्रकाशनार्थ ई-मेल द्वारा भेज सकते हैं।
Share/Bookmark

अभी तक यहां आए पाठक

Saturday, July 17, 2010

उर्मिला को है सपनों के राजकुमार की तलाश



उर्मिला भले ही आज भी अपनी फिल्मों में धमाकेदार आइटम करके दर्शकों को अपना दीवाना बनने पर मजबूर करने की सामर्थ्य और सैक्स अपील रखती हों पर अब उर्मिला ने शादी करके घर बसाने का फैसला कर लिया है। रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ में अपने जलवों की बदौलत रातों-रात बॉलीवुड की हॉट क्वीन बनने और सफलता की बुलंदियों को छूने वाली उर्मिला ने रामू की ही बहुचर्चित फिल्म ‘रामगोपाल वर्मा की आग’ में ‘महबूबा महबूबा’ नामक गाने पर डांस करते हुए अपने हुस्न का ऐसा कहर बरपाया कि दर्शकों के होश उड़ाने के लिए यह काफी था।

अब शादी के बाद भी उर्मिला फिल्मों में काम करेंगी या नहीं और अगर करेंगी भी तो क्या तब भी इसी तरह की हॉट-हॉट परफॉसमेंस दे सकेंगी, इस बारे में तो दावे के साथ कुछ नहीं कहा जा सकता पर शादी के बारे में उर्मिला का कहना है कि शादी जिंदगी का एक अहम मोड़ होता है और मुझे अब तक कोई ऐसा व्यक्ति मिला ही नहीं है। मुझे ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है, जो मुझे कहे कि मैं बहुत खूबसूरत हूं या बहुत महान हूं बल्कि जीवनसाथी के रूप में मैं एक ऐसा इंसान ही चाहती हूं, जो समझदार हो। अपने जीवन में मैं जो कुछ पाना चाहती हूं, वह सब मुझे मिल चुका है, इसलिए अब मैं भी सोचती हूं कि मेरे लिए यह शादी का सही वक्त है और मुझे अब अपने सपनों के राजकुमार की तलाश शुरू कर देनी चाहिए।

No comments:

समय बहुमूल्य है, अतः एक-एक पल का सदुपयोग सार्थक कार्यों में करें.